नमस्कार दोस्तों आप सभी का हमारे चैनल पर स्वागत है, दोस्तों जैसा कि आप सब लोग इस बात से तो अवगत ही होंगे, कि इस साल यानी 2019 में लोकसभा चुनाव होने हैं। जिसमें अब 4 महीने से भी कम का समय बचा हुआ है, ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी अपनी तैयारियों में जुट गई हैं, इसी संदर्भ में समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने सपा प्रमुख अखिलेश सिंह यादव को नसीहत दी है, उन्होंने बताया है कि तुम्हें बहुत बड़ी जिम्मेदारी दी गई है, लेकिन तुम अपनी जिम्मेदारी को सही ढंग से नहीं निभा रहे हो।

Third party image reference

मुलायम सिंह यादव ने यह बात नए साल के मौके पर पार्टी कार्यालय में आयोजित किए गए कार्यक्रम के दौरान कही। यही नहीं समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने आगे यह भी कहा कि, लोकसभा चुनाव को लेकर जितनी तैयारी भारतीय जनता पार्टी की है इतनी तैयारी किसी भी पार्टी की नहीं है।

Third party image reference

इसके अलावा भी मुलायम सिंह यादव ने अखिलेश सिंह यादव के लिए और भी कई निर्देश दिए, उन्होंने यह भी कहा कि लोकसभा चुनाव के पहले ज्यादातर महिलाओं संबंधित गतिविधियों पर ध्यान देना चाहिए, इसी दौरान एक पत्रकार द्वारा यह सवाल पूछे जाने पर कि शिवपाल सिंह की पार्टी भी इस बार चुनाव मैदान में उतरेगी इससे समाजवादी पार्टी पर कितना असर पड़ेगा? तो मुलायम सिंह ने इसके जवाब में फिलहाल कुछ भी कहने से मना किया, और सिर्फ इतना कहा कि यह तो चुनाव के बाद ही पता चलेगा।

Third party image reference

फिलहाल दोस्तों आप इस पोस्ट के बारे में अपनी राय हमें कमेंट करके जरूर बताएं, पोस्ट को लाइक और शेयर करें तथा हमारे चैनल को फॉलो करना बिल्कुल ना भूलें।

This article is non-journalistic content copyrighted by the We-Media author and do not reflect the views of UC News